रविवार 26 नवंबर होने वाली टी20 मैच में इस प्लेयर को कप्तान एवं उप कप्तान बनाएं Dream 11 Today IND vs AUS

ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम, तिरुवनंतपुरम में भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया दूसरे टी20 मैच के लिए ड्रीम11 टीम की भविष्यवाणी और आज की लाइनअप ।भारत के ऑस्ट्रेलिया दौरे, 2023 का दूसरा T20I मैच भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच रविवार, 26 नवंबर, 2023 को शाम 7:00 बजे ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम, तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा ।

भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया dream 11 भविष्यवाणी: दूसरा टी20

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच आगामी टी20 सीरीज दिलचस्प होती जा रही है। हालिया विश्व कप के बाद से दोनों टीमें काफी बदल गई हैं। भारत को रोहित शर्मा और हार्दिक पंड्या जैसे प्रमुख खिलाड़ियों की कमी खल रही है, लेकिन उसके पास अभी भी कप्तान सूर्यकुमार यादव और अनुभवी बल्लेबाज श्रेयस अय्यर के नेतृत्व में एक मजबूत टीम है।

ऑस्ट्रेलिया विश्व कप के कुछ नायकों के बिना भी है, जिनमें कप्तान पैट कमिंस, डेविड वार्नर और मिशेल स्टार्क शामिल हैं। मैथ्यू वेड कप्तान होंगे और विश्व कप फाइनल में शतक बनाने वाले ट्रैविस हेड के बड़ी भूमिका निभाने की उम्मीद है.

दूसरा मैच भारत के पक्ष में रहने की संभावना है क्योंकि वे घरेलू परिस्थितियों को अच्छी तरह से जानते हैं और कुछ प्रमुख ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी गायब हैं। विश्व कप में हार के बाद भारत खुद को साबित करने के लिए प्रेरित है, जबकि ऑस्ट्रेलिया को उपमहाद्वीप की परिस्थितियों से तालमेल बिठाने के लिए समय की आवश्यकता हो सकती है।

भले ही ऑस्ट्रेलिया के पास एक मजबूत टीम है, लेकिन परिस्थितियों से परिचित भारत और दृढ़ संकल्प उन्हें दूसरे टी20 मैच में बढ़त दिलाते हैं। सीरीज में कड़ा मुकाबला होने की उम्मीद है, लेकिन भारत के शुरुआती बढ़त लेने की संभावना है।

भारत और ऑस्ट्रेलिया पहले T20 मैच में किस खिलाड़ी को शामिल करें।

Similar Articles

Comments

Most Popular